Categories
Top News Himachal Latest KHAS KHABAR Kinnaur State News

किन्नौर जिला से पहली बार दौड़ी HRTC वोल्वो बस, टापरी से चंडीगढ़ को हुई शुरू

राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने किया शुभारंभ

रिकांगपिओ। हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) की किन्नौर जिला के टापरी से चंडीगढ़ के लिए वोल्वो बस सेवा का शुरू हो गई है। राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने आज टापरी बस स्टैंड से बस का शुभारंभ किया।

उन्होंने कहा कि यह जिला के लोगों के लिए हर्ष का विषय है, क्योंकि जिला में पहली बार वोल्वो बस सेवा आरंभ की जा रही है, जो जिलावासियों को हर प्रकार की सुविधा उपलब्ध करवाने की दिशा में प्रदेश सरकार की पहल है।

Himachal Breaking : डिपुओं में 37 रुपए सस्ता मिलेगा सरसों का तेल

 

यह बस कनेक्टिंग सेवा के साथ उपलब्ध करवाई जा रही है, जो टैंपो ट्रेवलर के माध्यम से जिला मुख्यालय रिकांगपिओ से करवाई जाएगी। यह बस शाम 5 बजे टापरी से चंडीगढ़ के लिए रवाना होगी तथा चंडीगढ़ से टापरी के लिए इसका समय सुबह 5 बजे होगा।

इसके अतिरिक्त टापरी से चंडीगढ़ का किराया 1,218 रुपये निर्धारित किया गया है। यात्रियों को रिकांगपिओ से चंडीगढ़ तथा चंडीगढ़ से रिकांगपिओ के लिए ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों बुकिंग की व्यवस्था की गई है।

जॉब अलर्ट : धर्मशाला में 50 पदों पर होगी भर्ती, 25 हजार रुपए मिलेगा वेतन

 

राजस्व, बागवानी एवं जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी ने अपने 11 दिवसीय किन्नौर जिला के प्रवास के दौरान आज जिला के कल्पा उपमंडल के राष्ट्रीय राजमार्ग-5 चोलिंग में 1 करोड़ 10 लाख रुपये की राशि से निर्मित होने वाले संपर्क सड़क मार्ग चोलिंग से रांगले का शिलान्यास किया। इसके उपरांत जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी ने 4 दिवसीय ग्रीष्माकालीन महोत्सव टापरी का शुभारंभ किया।

हिमाचल में जनरल प्रोविडेंट फंड सेंट्रल सर्विसेज रूल्स में संशोधन, अधिसूचना जारी 

हिमाचल भवन दिल्ली और चंडीगढ़ में कमरे का किराया हुआ डबल-जानिए नया रेट

Video Story : पूरा हुआ सीमा का सपना, दिल्ली-रोहड़ू रूट पर दौड़ाई वोल्वो

 

 

रोहड़ू HRTC बस हादसा-56 लोग थे सवार, सभी घायल-36 को हल्की चोटें

 

 

HRTC बस की ब्रेक हुई फेल, चालक ने दिखाई सूझबूझ-पहाड़ी से टकराई

 

हिमाचल की बेटी सीमा ठाकुर ने लिखा नया अध्याय, दिल्ली से रोहड़ू HRTC वोल्वो बस दौड़ाई 

हिमाचल और देश दुनिया से जुड़ी हर बड़ी अपडेट के लिए जुड़ें EWN24 NEWS की वेबसाइट https://ewn24.in/ फेसबुक https://www.facebook.com/ewn24 और यूट्यूब https://www.youtube.com/@ewn24news/videos के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *