Categories
Himachal Latest Hamirpur State News

हमीरपुर में राशन ढुलाई के लिए ऑनलाइन मांगें टेंडर, ये लास्ट डेट

लगभग दो वर्ष के लिए ठेके पर दिया जाएगा कार्य

हमीरपुर। हिमाचल के हमीरपुर जिला में राशन ढुलाई के लिए ऑनलाइन टेंडर मांगें गए हैं। सार्वजनिक वितरण प्रणाली के अंतर्गत भारतीय खाद्य निगम के मुख्य भंडार केंद्र कुठेड़ा से हमीरपुर, बोहणी, पंजोत, बड़सर, नादौन, सुजानपुर और जिला मंडी के संधोल में स्थित हिमाचल प्रदेश राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के थोक भंडारों तक खाद्यान्नों एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं की ढुलाई के लिए टेंडर मांगें गए हैं।

प्लेन में मरीज को आया हार्ट अटैक, हिमाचल के डॉक्टर दीपक पुरी ने बचाई जान

 

राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के जिला हमीरपुर में कार्यरत विभिन्न थोक केंद्रों पर सार्वजनिक वितरण प्रणाली के अंतर्गत खाद्यान्नों की लदाई-उतराई और जिला हमीरपुर के 8 थोक भंडारों से 310 उचित मूल्य की दुकानों तक खाद्यान्न पहुंचाने का कार्य लगभग दो वर्ष के लिए ठेके पर दिया जाएगा। जुलाई 2023 से 31 मार्च 2025 तक दिए जाने वाले इस कार्य के लिए वेबपोर्टल hptenders.gov.in एचपीटैंडर्स.जीओवी.इन पर 13 जून सायं 5 बजे तक ऑनलाइन निविदाएं आमंत्रित की गई हैं।

हिमाचल : वाहनों के VIP नंबरों की बोली आज से शुरू, पहले जमा करनी होगी 30% राशि

जिला खाद्य, नागरिक आपूर्ति नियंत्रक अरविंद कुमार शर्मा ने बताया कि निर्धारित समय के उपरांत या ऑफलाइन माध्यम से प्राप्त कोई भी निविदा स्वीकार्य नहीं होगी। उन्होंने बताया कि उपरोक्त पोर्टल के माध्यम से प्राप्त तीनों कार्यों की निविदाएं 14 जून को सुबह 11 बजे एडीसी कार्यालय हमीरपुर में निविदाताओं या उनके प्रतिनिधियों के सामने खोली जाएंगी। अधिक जानकारी के लिए जिला नियंत्रक के कार्यालय के दूरभाष नंबर 01972-222335 पर संपर्क किया जा सकता है। निविदाओं के संबंध में विस्तृत जानकारी विभाग की वेबसाइट पर भी उपलब्ध करवा दी गई है।

नादौन : पंजाब से आए थे माथा टेकने, ब्यास में नहाने उतरे 3 युवक, एक डूबा

 

 

धर्मशाला: मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू ने 102 वर्षीय संसार चंद और उनकी पत्नी को किया सम्मानित

 

 

हिमाचल और देश दुनिया से जुड़ी हर बड़ी अपडेट के लिए जुड़ें EWN24 NEWS की वेबसाइट https://ewn24.in/ फेसबुक https://www.facebook.com/ewn24 और यूट्यूब https://www.youtube.com/@ewn24news/videos के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *