Categories
Top News ENTERTAINMENT State News

‘पठान’ ने पार किया 300 करोड़ का आंकड़ा : दुनियाभर में जलवा बरकरार

फिल्म ने अभी तक बना डाले 21 नए रिकॉर्ड

मुंबई। इन दिनों सोशल मीडिया पर “पठान” ही छाया हुआ है। जी हां, कोई बायकॉट पठान लिख रहा है तो कोई सुपर हिट पठान। दोनों ही तरफ से देखा जाए तो शाहरुख की फिल्म की हर जगह चर्चा हो रही है। कुछ लोग जहां इस फिल्म का बुरी तरह विरोध कर रहे है तो वहीं किंग खान के फैंस ने फिल्म को हिट करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

भारतीय वायुसेना के दो लड़ाकू विमान क्रैश : एक पायलट की मौत, दो रेस्क्यू

फिल्म को रिलीज हुए अभी तीन दिन ही हुए हैं और पठान ने काफी कमाई कर ली है। हालांकि पहले और दूसरे दिन तो फिल्म की कलेक्शन जोरदार रही लेकिन तीसरे दिन पहले के मुकाबले धंधा कुछ मंदा पड़ गया।

‘दंगल’, ‘बाहुबली 2’ और ‘केजीएफ 2’ के तीसरे दिन के कलेक्शन को मैच करने में ‘पठान’ चूक गई है, लेकिन दुनियाभर में ‘पठान’ का जलवा अभी भी कायम है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, ‘पठान’ ने तीन दिन में दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। हालांकि वीकेंड अभी बाकी है मेरे दोस्त …. और वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन कौन-सी नई ऊंचाइयां छूता है ये देखने वाली बात होगी।

देहरा-रानीताल रोड हादसा: 80 की स्पीड से वैन से टकराई स्विफ्ट

‘पठान’ का ओपनिंग डे कलेक्शन 54 करोड़ रुपये था। भारतीय फिल्मों के इतिहास में ‘पठान’ ने अभी तक की सबसे बड़ी कमाई बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की थी, वहीं दुनियाभर में इस फिल्म ने 106 करोड़ रुपये कमाए।

रिपब्लिक डे की छुट्टी का फायदा लेते हुए ‘पठान’ दूसरे दिन भारत में 70 करोड़ रुपये कमाए। दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर ये कलेक्शन 235 करोड़ पहुंचा। अब तीन दिन में ‘पठान’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 300 करोड़ पार हो गया है।

मंडी: अग्निवीर लिखित परीक्षा का रिजल्ट आउट-ये रहे सफल

शाहरुख खान की इस फिल्म ने अभी तक 21 नए रिकॉर्ड बना दिए हैं। कोविड-19 के बाद ‘पठान’ पहली हिंदी फिल्म है, जिसने लगातार दो दिन बड़ी कमाई की है। इसी के चलते माना जा रहा है कि कोरोना काल में आया बॉलीवुड का सूखा ‘पठान’ के साथ खत्म हो गया है।

दुनियाभर के फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी इस फिल्म को देखने पहुंचे और उन्होंने जमकर इसकी तारीफ की है। प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स के 2022 के बैड लक को भी ‘पठान’ ने ही खत्म किया है।

हिमाचल: तीसरी, 5वीं और 8वीं की परीक्षाएं 3 मार्च से-पढ़ें खबर 

पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमादित्य से उठाई मांग- बेलदार का पदनाम हो कंडक्टर

आज की ताजा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़, लाइव न्यूज अपडेट पढ़ें https://ewn24.in/ पर,  ताजा अपडेट के लिए हमारा Facebook Page Like करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *