Categories
Top News Jobs/Career Shimla State News Jobs/Carrier

हिमाचल में तबादले : ये 97 अधिकारी बदले – पढ़ें खबर

हाईकोर्ट में 97 अधिकारियों के तबादले किए

शिमला। हिमाचल में 97 न्यायिक अधिकारियों का तबादला हुआ है। आज हाईकोर्ट ने 97 न्यायिक अधिकारियों के स्थानांतरण आदेश जारी किए हैं। जारी किए आदेशों में जिला एवं सत्र न्यायाधीशों में अरविंद मल्होत्रा को पीठासीन अधिकारी श्रम न्यायालय कांगड़ा के लिए बदला गया है। इसके अलावा जेके शर्मा को हमीरपुर, राकेश कैंथला को मंडी, वीरेंद्र शर्मा को सोलन भेजा गया।

यह भी पढ़ें :  हिमाचल में अगले चार दिन भी अलर्ट जारी, भारी से भारी बारिश की चेतावनी

आरके शर्मा को मंडी से स्थानांतरित कर निदेशक, एचपी न्यायिक अकादमी के पद पर बदला गया है। आरके चौधरी को सिरमौर, भूपेश शर्मा को ऊना, डीआर ठाकुर को डीएंडएसजे (एफ) शिमला, देवेंद्र कुमार को बिलासपुर, योगेश जसवाल को कांगड़ा, आरके तोमर को पीठासीन अधिकारी श्रम न्यायालय शिमला व शरद कुमार लगवाल को चंबा में तैनाती दी है।

यह भी पढ़ें : Exclusive : हिमाचल में 24 घंटे में कितनी हुई तबाही, पढ़ें यह रिपोर्ट

 

एडीजे पारस डोगर को पदोन्नत कर डीजे किन्नौर स्थित रामपुर लगाया गया है। एडीजे जसवंत सिंह को पदोन्नत करने के पश्चात हाई कोर्ट में रजिस्ट्रार (लीव ट्रेनिंग रिजर्व ) के पद पर तैनाती दी है। एडीजे मदन लाल को पदोन्नत कर फास्ट ट्रैक कोर्ट पाक्सो सोलन में पीठासीन अधिकारी के पद पर तैनाती दी है।

अतिरिक्त जिला न्यायाधीशों में हंसराज को नालागढ़, प्रीति ठाकुर को धर्मशाला में लगाया गया है। बरिंदर ठाकुर को किन्नौर में तैनाती दी है। इसके अलावा फास्ट ट्रैक कोर्ट पोक्सो धर्मशाला के पीठासीन अधिकारी कृष्ण कुमार को ऊना एडीजे के पद पर लगाया गया है। साथ ही जिया लाल को सरकाघाट मंडी में बदला गया है।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published.