Categories
Top News Crime Sirmaur State News

खाई में गिरी बारातियों से भरी पिकअप-11 की मौत, जयराम ने जताया दुख

हिमाचल के सिरमौर जिला में हुआ हादसा

नाहन। हिमाचल के सिरमौर जिला के शिलाई उपमंडल में बारातियों से भरी बोलेरो कैंपर खाई में लुढ़कने से 11 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में एक घायल है। यह हादसा टिंबी-बकरास रोड़ पर हुआ है। पशोग के पास पिकअप हादसे का शिकार हो गई। हादसे में 11 लोगों के शव बरामद हुए हैं। उधर, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जिला सिरमौर के शिलाई उप-मंडल के अंतर्गत पशोग गांव में सोमवार शाम हुई सड़क दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है, जिसमें 11 लोगों की मृत्यु होने की सूचना प्राप्त हुई है और एक घायल है।

बोलेरो कैंपर के दुर्घटनाग्रस्त होने से इंदर सिंह (45), अनिल (40), प्रवेश (20), यश (9), कुलदीप (20), प्रवेश कुमार (18), सुरेश (15), नीरज (15), बंटी (15) की मौके पर मौत हो गई है। सभी मृतक चढ़ेऊ गांव के बताए जा रहे हैं। जबकि अक्षय (21), निखिल कुमार (15), कमना राम (50) गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को उपचार के लिए अस्पताल में भेजा गया है। गौरतलब है कि ग्राम पंचायत शिल्ला के गांव चढ़ेऊ से ग्राम पंचायत बकरास के गांव भटयूडी में बारात पहुंची थी। वापसी में बोलेरो कैंपर हादसे का शिकार हो गई। खाई में करीब 300 मीटर नीचे जा गिरी।

मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है। उन्होंने जिला प्रशासन को प्रभावित परिवारों को हर संभव सहायता प्रदान करने तथा घायलों को बेहतर उपचार सुविधा प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने सिरमौर जिले के शिलाई अनुमंडल के अंतर्गत पशोग गांव में सोमवार शाम हुए सड़क हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के साथ अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की है और दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को इस दुर्घटना में प्रभावित परिवारों को हर संभव सहायता प्रदान करने और घायलों को सर्वोत्तम स्वास्थ्य देखभाल उपचार प्रदान करने को कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.