Categories
Top News Jobs/Career State News Jobs/Carrier

शिमला में भरे जाएंगे अंशकालिक कार्यकर्ता के पद, पढ़ें कैसे करें आवेदन

पटवार वृत के अनुसार की जाएगी नियुक्ति, 31 जुलाई आवेदन की अंतिम तिथि

शिमला। जिला शिमला में नौकरी की तलाश करने वालों के लिए काम की खबर है। शिमला ग्रामीण के अधीनस्थ पटवार वृतों में अंशकालिक कार्यकर्ता के 8 पद भरे जाने प्रस्तावित हैं, जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 31 जुलाई, 2021 को निर्धारित की गई है। एसडीएम शिमला ग्रामीण ने कहा कि अंशकालिक कार्यकर्ता की नियुक्ति पटवार वृत के अनुसार की जाएगी। पदों के लिए इच्छुक उम्मीवार अपने बायो डाटा सादे कागज पर निर्धारित समयावधि में स्वयं तथा डाक माध्यम से संबंधित तहसील तथा उपतहसील कार्यालय में प्रस्तुत कर सकते हैं। उम्मीदवार अपने योग्यता, स्थाई निवासी, जन्म तिथि व अन्य प्रमाण पत्र सहित स्वयं सत्यापित करके आवेदन पत्र के साथ शामिल किया जाए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें

पदों को भरने के लिए दसवीं पास व हिमाचल प्रदेष की रुढ़ियों, जातियों, रीतियों तथा बोली का ज्ञान होना अनिवार्य है तथा आयु सीमा 18 से 45 वर्ष निर्धारित की गई है। मासिक मानदेय 4100 रुपये देय होगा। ये पद तहसील सुन्नी के घैणी तथा सुन्नी, तहसील शिमला ग्रामीण के ब्यौलिया, ढली, गनेवग, टूटू तथा पनेश उप-तहसील जुन्गा के कोटी तथा उप-तहसील धामी के पाहल पटवार वृत में भरे जाने हैं। उन्होंने बताया कि इन पदों को भरने हेतू पटवार वृत्त से संबंधित पंचायत के स्थाई निवासी को प्राथमिकता दी जाएगी। अधिक जानकारी के लिए एसडीएम शिमला ग्रामीण, तहसील शिमला ग्रामीण, तहसील सुन्नी, उप तहसील जुन्गा, उप तहसील जलोग व उप तहसील धामी के कार्यालय में सम्पर्क कर सकते हैं।

शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के उप तहसील धामी व उप तहसील जलोग कार्यालय में अंशकालिक सफाई कर्मचारी का एक-एक पद भरा जाना प्रस्तावित है। इन पदों के लिए आवेदन पत्र 31 जुलाई 2021 तक आमंत्रित किए जा रहे है । अंशकालिक सफाई कर्मचारी की नियुक्ति में उप तहसील धामी व जलोग के स्थाई निवासी को प्राथमिकता दी जाएगी । इच्छुक उम्मीदवार अपने दस्तावेज सहित सादे कागज पर निर्धारित अवधि में उप मंडलाधिकारी कार्यालय शिमला ग्रामीण में प्रस्तुत कर सकते है सफाई कर्मचारी पदों के लिए योग्यता प्राइमरी पास होना अनिवार्य है तथा आयु सीमा 18 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए और वेतन सरकार द्वारा निर्धारित दरों के अनुसार होगा। अधिक जानकारी के लिए आवेदक एसडीएम कार्यालय शिमला ग्रामीण व उप तहसील धामी व उप तहसील जलोग के कार्यालय में सम्पर्क कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.