Categories
Top News Crime Sirmaur State News

हिमाचल : युवक की हत्या, यमुना नदी के किनारे मिला था शव- यह रही वजह

पुलिस ने मां की शिकायत के बाद दर्ज किया मामला, आरोपी गिरफ्तार

पांवटा साहिब। हिमाचल के सिरमौर जिला के पांवटा साहिब में यमुना नदी में मिले शव मामले में नया मोड़ आ गया है। युवक की हत्या हुई थी। पुलिस ने युवक की मां की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि पांवटा साहिब उपमंडल के देवीनगर में युवक की हत्या का मामला सामने आया है। युवक की पहचान सूरज उर्फ तंबी (23) के रूप में हुई है।

हिमाचल में हादसा: खड्ड में गिरी कार, एक ने मौके पर तोड़ा दम

युवक की मां लक्ष्मी निवासी देहरादून ने पुलिस को सौंपी शिकायत में कहा कि उसका बेटा 27 जुलाई की शाम लापता हो गया था। इसके बाद बेटे का शव 29 जुलाई को छछरौली में यमुना नदी के किनारे मिला। महिला देहरादून में रहती है। वह पांवटा साहिब में अपने बेटे और बहू के पास आती-जाती रहती थी। युवक की मां ने शिकायत में बताया कि मनीष कुमार नाम का व्यक्ति उसकी बहू पर बुरी नजर रखता था। इसी कारण बेटे सूरज से मनीष कुमार की बहस भी हुई थी। जिस दिन सूरज गायब हुआ था, उसी दिन उसको एक फोन भी आया था। सूरज को तलाशते जब यमुना पुल पर कैमरे चैक किए तो सूरज के साथ रिक्शा पर मनीष भी विकासनगर की तरफ जा रहा था।

यह भी पढ़ें :- हिमाचल में बड़ा हादसा: मलबे में दबे तीन होटल कर्मी, एक ने तोड़ा दम

महिला ने बताया कि सूरज तैरना नहीं जानता था और पानी से डरता था। महिला ने आरोप लगाया कि मनीष ने ही उनके बेटे को कोई नशा या जहर देकर जान से मार कर पानी में फेंक दिया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया। डीएसपी वीर बहादुर ने हत्या का मामला दर्ज करने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published.