Categories
Hamirpur State News

सबकी मेहनत पर न फिरे पानी इसलिए रहें सतर्क : धूमल

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिला भाजपा की विशेष बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों का पूर्व मुख्यमंत्री ने किया मार्गदर्शन

हमीरपुर 2 मई

हमीरपुर मैं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिला भाजपा की एक विशेष बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता बलदेव शर्मा ने की। बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों को पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल ने संबोधित कर उचित मार्गदर्शन दिया। प्रदेश की ओर से नियुक्त जिला प्रभारी अजय राणा ने जिला के पांचों मॉडलों की गतिविधियों की समीक्षा बैठक में की। बैठक में विधायक नरेंद्र ठाकुर कमलेश कुमारी एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री एवं कौशल विकास निगम के प्रदेश संयोजक नवीन शर्मा ने भी भाग लिया।

पूर्व मुख्यमंत्री ने उपस्थित पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि जिस प्रकार लोक डाउन के समय में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी के दिशा निर्देश के अनुसार समाज के विभिन्न जरूरतमंद लोगों एवं वर्गों की सहायता करने के लिए कार्य किया है वे सभी बधाई के पात्र हैं। हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री ने बाहर से आने वाले लोगों के प्रति सचेत रहने के लिए भी कार्यकर्ताओं को कहा है। बाहर से आए हुए सभी लोगों की उचित जांच पड़ताल एवं स्वास्थ्य जांच की सही व्यवस्था भी प्रशासन को करनी चाहिए । आसपास के लोग भी सजग रहें सचेत रहें क्योंकि अगर जरा सी चूक कहीं हो गई तो लंबे समय से लॉक डाउन के नियमों का पालन कर रहे पूरे प्रदेश की मेहनत पर पानी फिर जाएगा।

जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा ने बैठक में जानकारी देते हुए कहा कि हमीरपुर जिला के 5 मण्डलों में अभी तक लगभग 10,000 खाने के पैकेट बांटे जा चुके हैं, लगभग 12000 राशन किटें बांटी गई है, जिससे 35 हज़ार के लगभग लोगों को लाभ मिल है। इसी प्रकार 1 लाख के करीब फेस मास्क बांटे गए हैं, इस सारी प्रक्रिया में पार्टी के साढ़े छ सौ से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने अपनी संलिप्तता दर्ज की है। उन्होंने बताया कि लगभग 13000 लोगों को सैनिटाइजर बांटे गए हैं और इसी प्रकार 46000 से अधिक लोगों को आरोग्य सेतु एप उनके मोबाइलों में डाउनलोड करवा कर उसका उपयोग करना सिखाया गया है। उन्होंने बताया कि हमीरपुर जिला में अब तक पीएम केयर फंड सीएम कोविड- सॉलिडेरिटी रिस्पांस फंड एवं डीसी रिलीफ फंड में अब तक लगभग 90 लाख रुपए जमा करवाए जा चुके हैं।

जिला प्रभारी अजय राणा ने पार्टी की गतिविधियों को अधिक प्रभावी रूप से चलाने हेतु पार्टी के सभी त्रिदेवों की संलिप्तता सुनिश्चित करने के लिए मण्डलों को कहा है। इसके लिए जिला परिषद वार्ड स्तर पर त्रिदेवों की बैठकें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से करने को कहा है। मण्डल के सभी पदाधिकारियों व प्रदेश भेजे गए पदाधिकारियों व कार्य समिति सदस्यों को भी जिम्मेदारी देने को कहा है।

बैठक में जिला से प्रदेश में भेजे गए सभी पदाधिकारी, कार्यसमिति सदस्यों सहित ज़िला के महामंत्री, मीडिया व सोशल मीडिया प्रभारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.