Categories
Top News Himachal Latest Shimla State News

वीरभद्र सिंह के जन्मदिन पर करें ये काम, विक्रमादित्य ने चाहने वालों से की अपील, देखिए वीडियो

23 जून को है वीरभद्र सिंह का जन्मदिन, IGMC में उपचाराधीन

शिमला। हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह का जन्मदिन आने वाला है। इस समय वीरभद्र सिंह IGMC में हैं उपचाराधीन हैं। वीरभद्र ने कोरोना को दूसरी बार मात दे दी है और उनके स्पेशल वार्ड में भी शिफ्ट कर दिया गया है। 23 जून को वीरभद्र सिंह का जन्मदिन होता है जिस उपलक्ष में हर साल उनके सैकड़ों चाहने वाले उनके निजी निवास हाली लॉज शिमला में उन्हें शुभकामनाएं देने आते हैं। लेकिन इस बार उनके पुत्र विक्रमादित्य सिंह ने लोगों से कुछ अपील की है।

विधायक विक्रमादित्य सिंह ने फेसबुक पर लिखा, “जैसा आप सभी जानते हैं कि इस समय वो IGMC मैं उपचाराधीन हैं और स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं, जहां से स्वस्थ होकर वो शीघ्र घर लौटेंगे। इस परिस्थिति में और साथ ही COVID प्रोटोकोल का ध्यान रखते हुए हमारा आप सभी से निवेदन है कि इस वर्ष आप शिमला ना आकर अपने घर से ही उन्हें शुभकामनाएं और ईश्वर से उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना करें।

अगर हो सके तो अपने अपने क्षेत्र में ज़रूरतमंद की सहायता कर उन्हें कुछ खाने वह इस महामारी से लड़ने की सामग्री अपने साधन अनुसार प्रदान करें, जिससे सही रूप में राजा साहब को ख़ुशी होगी। आप सोशल मीडिया पर उसे शेयर कर सकते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.