Categories
Top News Crime

हिमाचल : पत्र बम मामले में पहली एफआईआर, नीरज भारती को बनाया आरोपी

पोस्ट शेयर करने को लेकर दर्ज किया केस

शिमला। हिमाचल सरकार के एक मंत्री के खिलाफ हाल ही में एक पत्र जारी हुआ था। पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। पत्र किसने लिखा इसका पता तो नहीं लग पाया है पर आज इस मामले में कांगड़ा के जवाली विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक नीरज भारती के खिलाफ पोस्ट शेयर करने को लेकर मामला दर्ज हुआ है। साइबर क्राइम ने 18 जून को नीरज भारती को पूछताछ के लिए तलब किया है।

मामला दर्ज होने को लेकर नीरज भारती ने अपनी फेसबुक पर पोस्ट डाली है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि कुछ दिन पहले एक पत्र बम निकला था। उन्होंने भी वह पोस्ट शेयर की थी। पर बाद में यह सोचकर हटा दी कि हो सकता है किसी ने किसी के चरित्र हनन के लिए पत्र लिखा हो। पर आज उन्हें एएसपी साइबर क्राइम से 18 जून को हाजिर होने का फरमान मिला है, पर आदेशों में सिर्फ नंबर और धाराएं लिखी थीं, बाकी कोई जानकारी नहीं दी गई थी कि किस संदर्भ में दर्ज किया गया है।

जब उनके दोस्त एडवोकेट प्रशांत शर्मा ने एएसपी से बात की तो उन्होंने कहा कि पत्र बम वाली पोस्ट शेयर करने पर एफआईआर दर्ज की गई है। हो सकता है कि यह पत्र बम नीरज भारती ने जारी किया हो। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि पत्र बम जारी करने वाला कोई और है। मामले में पूछताछ उनसे हो रही है। बता दें कि पत्र बम जारी होने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मामले की जांच के आदेश दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.