Categories
Top News Himachal Latest Kangra

जयराम चाहें- नेहरिया और ओशीन को मिले मौका, राजनीति ना करने की सलाह

बोले-पारिवारिक मसला, ज्यादा राजनीति नहीं होनी चाहिए

शिमला। हिमाचल के धर्मशाला के भाजपा विधायक विशाल नेहरिया और उनकी पत्नी एचएएस अधिकारी आशीन शर्मा के मामला इन दिनों सुर्खियों में हैं। धर्मशाला में भाजपा वर्किंग ग्रुप की बैठक के पहले दिन सामने आए मामले में कांग्रेस अक्रामक रुख इख्तियार किए है। साथ ही विशाल नेहरिया की विधानसभा सदस्यता रद्द करने के साथ ही एफआईआर की मांग कर रही है। इसी कड़ी में आज शिमला में प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष जैनब चंदेल ने मामले में प्रेसवार्ता कर जमकर हमला बोला है।

दूसरी तरफ, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चाहते हैं कि विशाल नेहरिया और ओशीन शर्मा को एक मौका मिले। शिमला में जब मीडिया पर्सन ने मुख्यमंत्री से इस बारे सवाल पूछा तो उन्होंने इस मामले को दुखद करार दिया। कहा कि यह पारिवारिक मसला है और इस पर ज्यादा राजनीति नहीं होनी चाहिए। यह देखना चाहिए कि विधायक विशाल नेहरिया और उनकी पत्नी क्या विचार कर रहे हैं और उन्हें मौका देना चाहिए।

गौरतलब है कि कांगड़ा जिला के धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के विधायक विशाल नेहरिया पर उनकी एचएएस अधिकारी पत्नी ने मारपीट सहित टार्चर करने आदि के आरोप जड़े हैं। ओशीन के आरोपों को लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। ओशीन ने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। विधायक की पत्नी के महिला पुलिस थाना में बयान दर्ज करवाए गए हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.